लौट आओ ना पापा...

लौट आओ ना पापा... 
come back papa, miss you papa
लौट आओ ना पापा
यू-ट्यूब पर सुनने के लिए लिंक पर क्लिक करें👇

https://youtu.be/FXuGw4Qb1sw

 आज किसी ने फिर से मुझे "Bye"बोला पापा 
मैने आपको बताया था ना पापा 
मुझे बहुत डर लगने लगा है इस "Bye"से 
आपने भी तो यही बोला था ना पापा 
मुझे याद है वो दिन 
जब मेरी नींद खुली ही थी तो... 
आँखों के सामने आपको पाया था ना पापा 
आपने मुझे गोद में उठाया था ना पापा 
मुझे प्यार से गले लगाया था ना पापा 
जब आप "Bye"बोलकर जाने लगे थे 
और मैं रोने लगी थी तो... 
आपने मुझे समझाया था ना पापा 
कि आप बहुत जल्दी आओगे 
आपने मुझे यही बताया था ना पापा 
तो फिर आपने इतनी देर क्यों कर दी पापा? 
आपको पता है? 
आपकी बेटी बड़ी होने लगी है 
बहुत सारे मेडल भी लाने लगी है 
बिल्कुल वैसे ही मेडल जैसे आप लाते थे 
दादा कितने खुश होते थे पापा 
आप भी मेरे मेडल देखकर खुश हो जाओगे ना पापा? 
आप मुझसे नाराज तो नहीं पापा? 
अब मैं कोई शरारत नहीं करती 
मुझे खिलौने, मिठाई, चॉकलेट 
कुछ भी नहीं चाहिए पापा 
आप बस लौट आइए... 
अगर मुझसे कोई गलती हुई हो 
तो सजा दे दीजिए पापा 
मगर जल्दी लौट आइए ना पापा 
मुझे डर लग रहा है...
पता नहीं क्यों पापा?
आज मम्मी ने अपनी चूडियाँ तोड़ दी 
घर में सब रो रहे हैं पापा 
किसी ने मुझसे बात नहीं की 
किसी ने मुझे कुछ नहीं बताया 
अंकल ने बताया कि आप शहीद हो गए हैं 
ये शहीद होना क्या होता है पापा? 
क्या आप अब कभी नहीं आओगे पापा?
ऐसा क्यों पापा? 
लौट आओ ना पापा 
मुझे अंगुली पकड़ कर घुमाने ले जाओ ना पापा 
मुझे गोद में उठाओ ना पापा 
मुझे फिर से गले लगाओ ना पापा 
मेरे पास आ जाओ ना पापा 
प्लीज़ पापा 
लौट आओ ना पापा... 
लौट आओ... 






Comments

Unknown said…
सही बात है। धन्यवाद, ऐसे ही सकारात्मक ऊर्जा का निर्माण करते रहिए।
Too fattas se bhi uper sister. Meri bahn hansti rahey khoob mehnat karey R apney dream poorey karey issey zyada kuchh nhi chahiye mujhey aapsey.
Reena Narwal said…
Thank you bhaiya😊

Popular posts from this blog

इसे तुम प्रेम कहते हो?

My village

हर हर महादेव!