ए किस्मत! तू मुझसे हार जाएगी

ए किस्मत! तू मुझसे हार जाएगी 


Defeat your destiny
ए किस्मत! तू मुझसे हार जाएगी 

कब तक मुझे सताएगी? 
ए किस्मत! 
मेरा वादा है 
तू मुझसे हार ही जाएगी 

हँसती होगी तू मुझ पर 
कि एक पिद्दी सी लड़की 
बातें बड़ी -बड़ी करती है 
सही कहा तूने! 
 पिद्दी -सी हूँ मैं 
अरे पगली, तू क्या जाने? 
जिद्दी भी हूँ मैं 

हँसती होगी तू मुझ पर 
कि आम आदमी की औलाद हूँ मैं 
जिसकी जीवन यूं ही मुश्किल होता है 
सही कहा तूने! 
एक आम आदमी की औलाद हूँ मैं 
अरे पगली,तू क्या जाने? 
इरादों से फौलाद हूँ मैं 

हँसती होगी तू मुझ पर 
कि तेरी चाल से अनजान हूँ मैं 
बहुत बड़ी खिलाड़ी है ना तू 
सही कहा तूने! 
तेरी चाल से अनजान हूँ मैं 
अरे पगली, तू क्या जाने? 
अपने सपनों की जान हूँ मैं 

तू कब तक मेरे सामने टिक पाएगी? 
ए किस्मत! 
मेरा वादा है 
तू मुझसे हार ही जाएगी |
Also available on my u-tube channel :Click here

My another blog :reenanarwal.blogspot.com


Comments

Popular posts from this blog

इसे तुम प्रेम कहते हो?

My village

हर हर महादेव!