क्योंकि मैं एक बेटी हूँ

क्योंकि मैं एक बेटी हूँ 

I'm a daughter
क्योंकि मैं एक बेटी हूँ

                                                                click here for u-tube
जितनी कोशिशें की गई
 मुझे कमजोर बनाने की
 मैं उतनी ही मजबूत होने लगी
 उन कमजोरियों से ...

जितनी कोशिशें की गई
 मुझे हराने की
 मैं उतनी ही जीतने लगी
 उन बाधाओं से...

 जितनी कोशिशें की गई
 मुझे रुलाने की 
मैं उतनी ही मुस्कुराने लगी
 उन हालातों में ...

जितनी कोशिशें की गई
 मुझे दबाने की
 मैं उतनी ही ऊपर उठने
 लगी उन बातों से ...

जितनी कोशिशें की गई
 मुझे भुलाने की 
मैं उतनी ही याद आने लगी 
उन लोगों को 
पूछना चाहोगे क्यों ?
"क्योंकि मैं एक बेटी हूँ"
 हर हालात में जीना सीख चुकी हूँ... 

धन्यवाद 
😊😊😊

Comments

👌👌👌 Too fattas se bhi uper sister 🤗🤗🤗

Popular posts from this blog

इसे तुम प्रेम कहते हो?

My village

हर हर महादेव!